New Entry of Two Teams Will Be in IPL 2022, Know Full Update

 आईपीएल 2022 में होगी दो टीमों की नई एंट्री जानिए पूरी अपडेट -  अगर आप आईपीएल के दीवाने हैं तो यह खबर आप सभी दर्शकों के लिए है। क्योंकि आप आईपीएल और भी जबरदस्त रोमांसकारी होने वाला है। क्योंकि अब आप आप सभी दर्शकों के जानकारी के लिए बताना चाहता हूं कि आईपीएल मैचों में आप दो और टीमों की एंट्री होने वाली है। अब आईपीएल में 8 टीमों के बजाय 10 टीमें खेलती नजर आएंगी।




अभी भी आईपीएल 2021 के सभी मैच पूरे नहीं हुए हैं। अब बीसीसीआई आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच को सितंबर से लेकर अक्टूबर तक यूएई में कराने जा रही है। वहीं दूसरी ओर बीसीसीआई ने अब आईपीएल 2022 के लिए भी कमर कसना स्टार्ट कर दिया है। अभी भी आईपीएल 2021 के बचे मैचों का शेड्यूल नहीं जारी किया गया है। और सभी दर्शक आईपीएल 2021 के बचे मैचों का शेड्यूल का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।


 आईपीएल 2022 में शामिल होंगी दो नई टीमें


आईपीएल 2022 को लेकर आप ज्यादा समय नहीं बचा हुआ है। इसी को देखते हुए बीसीसीआई अप आईपीएल 2022 की तैयारियों को लेकर बहुत ही तेजी के साथ मीटिंग चल रही हैं। बीसीसीआई की तरफ से जानकारी दी गई है कि आप आईपीएल 2022 में दो नई टीमों की एंट्री होगी। इसको लेकर बीसीसीआई की तरफ से अभी कुछ दिनों में इनकी नीलामी के लिए डेट भी आने वाली है।


 अगस्त या सितंबर तक हो सकती है दोनों टीमों की नीलामी


 बीसीसीआई की तरफ से पूरी कोशिश की जा रही है कि आप जुलाई के आखिरी तक आईपीएल 2022 के लिए दोनों नई टीमों की नीलामी के लिए टेंडर निकाल दिया जाए। आप सभी लोगों के जानकारी के लिए बताना चाहता हूं कि आईपीएल 2022 की दो नई टीमों के लिए बहुत सारे लोगों के नीलामी में बोली लगाने के नाम सामने आ चुके हैं। अगर सब कुछ सही रहा तो अगस्त या सितंबर तक आईपीएल की दोनों टीमों का नाम और नीलामी सामने आ सकता है।


आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच यूएई में होंगे


आईपीएल 2021 में अभी भी 31 मैच बचे हुए हैं। इन सभी मैचों को बीसीसीआई अब सितंबर और अक्टूबर में यूएई में कराने जा रही है । इसको लेकर बीसीसीआई पूरे जोर-शोर से तैयारियां स्टार्ट कर चुकी है। आपकी जानकारी के लिए बताना चाहता हूं कि आईपीएल 2021 के मैचों में खिलाड़ियों को क्रोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से आईपीएल 2021 के बाकी बचे को मैच रद्द कर दिए गए थे। अब इन बचे हुए मैचों को बीसीसीआई फिर से यूएई में कराने जा रही है।